संदिग्ध परिस्थितियों में नौजवान की हत्या का मामला सुलझा,तलाकशुदा महिला निकली कातिल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Feb, 2018 01:51 PM

the case of murder of a young man settled divorced woman turned murderer

बीते दिनों गांव सहारी मे संदिग्ध परिस्थितियों एक नौजवान की हत्या का मामला एक तालाकशुद्वा महिला के दोहरे प्रेम संबंधों का निकला।  पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा प्रेमी अभी फरार बताया जाता है।

गुरदासपुर  (विनोद/दीपक): बीते दिनों गांव सहारी मे संदिग्ध परिस्थितियों एक नौजवान की हत्या का मामला एक तालाकशुद्वा महिला के दोहरे प्रेम संबंधों का निकला।  पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा प्रेमी अभी फरार बताया जाता है। मृत्क के परिवार वालों ने तो पहले ही दिन अपने बेटे की मौत के लिए बेटे के साथ लिव इन रिलेशन  में रहने वाली तालाकशुद्वा महिला पर शक जताया था।

इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि 23-24 फरवरी की रात को एक महिला एक नौजवान परमपाल पुत्र सुरिन्द्र पाल निवासी धारीवाल को बहुत ही चिंताजनक हालत में सिवल अस्पताल लेकर आई थी परंतु परमपाल को अस्पताल दाखिल करवा कर महिला वहां से गायब हो गई थी जिसके बाद परमपाल की अस्पताल में मौत हो गई थी। परमपाल को अस्पताल में दाखिल करवाने वाली महिला ने तब डाक्टरों को कहा था कि परमपाल चारपाई से गिर गया है।
  PunjabKesari      

जिला पुलिस अधीक्षक भुल्लर ने बताया कि तब मृत्क परमपाल के पिता सुरिन्द्र पाल निवासी धारीवाल ने आरोप लगाया कि परमपाल अविवाहित था तथा लगभग तीन साल से वह गांव सहारी में एक तालाकशुदा दो बच्चों की मां महिला रोजी पुत्री संतोख कुमार के साथ लिव इन रिलेशन में ही रह रहा था। जिस कारण परमपाल का हमारे परिवार के साथ विशेष संबंध नहीं था परंतु हमें किसी ने सूचित किया कि परमपाल की हालत खराब होने के कारण तालाकशुदा महिला रोजी निवासी गांव सहारी परमपाल को सिविल अस्पताल गुरदासपुर लेकर गई है। परंतु जब मृत्क परमपाल का परिवार सिवल अस्पताल पंहुचा तो उससे पहले ही परमपाल की मौत हो चुकी थी।

क्या था हत्या का कारण

जिला पुलिस अधीक्षक भुल्लर ने बताया कि शुरू से ही परमपाल की मौत संबंधी शक की सूई रोजी पर ठहरी हुई थी। रोजी गांव सहारी में अपने दो बच्चों के साथ रहती थी तथा अपने घर में ही ब्यूटी पार्लर तथा करियाने की दुकान चलाती थी। मृत्क परमपाल भी उसके साथ ही रहता है। अस्पताल में भी रोजी ही परमपाल को छोड़ने के लिए आई थी  परंतु इसी दौरान रोजी के संबंधी एक अन्य व्यक्ति साहिब मसीह पुत्र सादिक मसीह निवासी गांव भोजराज के साथ बन गए। साहिब मसीह गांव भोजराज में ही डाक्टरी की दु्रकान चलाता है। रोजी अब परमपाल से छुटकारा पाकर साहिब मसीह के साथ अपने अवैध बनाए रखना चाहती थी,परंतु परमपाल इस काम में मुख्य रूकावट था। 

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी रोजी तथा साहिब मसीह ने योजना बना कर 23 फरवरी रात को परमपाल के खाने मे रोजी ने जहर मिला दिया। जहर आरोपी साहिब मसीह ने लाकर रोजी को दिया था। जैसे ही परमपाल ने खाना खाया तो उसकी तबीयत खराब होना स्वाभाविक था तथा रोजी ने अपना गु्रनाह छुपाने के लिए परमपाल को सिवल अस्पताल गुरदासपुर मे दाखिल करवा दिया तथा परमपाल को अस्पताल मे छोड़ कर वापिस गांव चली गई।
   
एसएसपी ने बताया कि शक के आधार पर रोजी को पूछताश के लिए लाया गया तथा पहले तो रोजी ने परमपाल की मौत में उसका किसी तरह से हाथ होने से इंकार कर दिया,परंतु सख्ती से पूछताश पर रोजी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। इस संबंधी घुम्मनकलां पुलिस ने परमपाल की मौत संबंधी रोजी तथा साहिब मसीह के विरूद्व हत्या का मामला दर्ज कर रोजी को तो गिरफ्तार कर लिया जबकि रोजी का दूसरा प्रेमी साहिब मसीह फरार होने मे सफल हो गया,जिसको गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।           
 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!