लुटेरों ने एक्सिस बैंक का ATM लूटने का प्रयास किया, CCTV में कैद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Feb, 2018 05:11 PM

robbers tried to rob axis bank atm imprisoned cctv

दो अज्ञात लुटेरों द्वारा दीनानगर शहर में एक्सिस बैंक का ए.टी.एम. तोडऩे की कोशिश की गई, परंतु आरोपी ए.टी.एम. का कैश चैंबर तोडऩे में सफल नहीं हुए। लुटेेरों की सारी गतिविधि एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई।....

गुरदासपुर(विनोद): दो अज्ञात लुटेरों द्वारा दीनानगर शहर में एक्सिस बैंक का ए.टी.एम. तोडऩे की कोशिश की गई, परंतु आरोपी ए.टी.एम. का कैश चैंबर तोडऩे में सफल नहीं हुए। लुटेेरों की सारी गतिविधि एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई।

जानकारी के अनुसार दीनानगर शहर में क्वालिटी यूनिफार्म स्टोर के साथ लगती एक दुकान पर एक्सिस बैंक का ए.टी.एम. लगा हुआ है। गत रात 12:47 बजे दो क्लीन शेव लड़के एक काले रंग के मोटरसाइकिल पर ए.टी.एम. पर आए तथा उन्होंने अपना मोटरसाइकिल गिरने का नाटक किया। उसके बाद एक नौजवान ए.टी.एम. रूम में चला गया जबकि दूसरा बाहर ही मोटरसाइकिल के पास खड़ा रहा। अंदर गए नौजवान ने ए.टी.एम. मशीन तो खोल ली परंतु वह कैश चैंबर खोलने में सफल नहीं हुआ। इस घटना की जानकारी सुबह मिली।

वणर्नीय है कि बीते दिनों पैट्रोल पम्प को लूटने वाले और गत रात ए.टी.एम. को लूटने वाले आरोपी एक ही हैं। दोनों ही सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दोनों ही घटनाओं में आरोपियों की शक्लें व मोटरसाइकिल एक जैसे आ रहे हैं। दीनानगर पुलिस ने इस संबंधी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!