2007 से ठेके पर भर्ती हुए कर्मचारियों को पक्का किया जाए

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Jan, 2018 01:25 PM

punjab roadway employee protest

पंजाब रोडवेज व पनबस कर्मचारियों की सांझी एक्शन कमेटी के आह्वान पर पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने गेट रैली करते हुए सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की।

बटाला(बेरी): पंजाब रोडवेज व पनबस कर्मचारियों की सांझी एक्शन कमेटी के आह्वान पर पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने गेट रैली करते हुए सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की।

गुरजीत सिंह घोड़ेवाह महासचिव एटक व बलजीत सिंह गिल प्रांतीय महासचिव पनबस कॉन्टै्रक्ट वर्कर्ज यूनियन ने कहा कि पंजाब सरकार रोडवेज को कॉर्पोरेशन में बदलने की कोशिशें कर रही है जिसका रोडवेज व पनबस के समूह कर्मचारी विरोध करते हैं। घोड़ेवाह व गिल ने आगे बताया कि पंजाब सरकार ने पहले कहा था कि ठेके पर भर्ती नहीं की जाएगी लेकिन इसके 
बावजूद ठेके पर भर्ती की जा रही है। 

गिल व घोड़ेवाह ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर गौर न किया गया तो 6 फरवरी को जालंधर में प्रैस कॉन्फ्रैंस की जाएगी, 19 फरवरी को गेट रैलियां व 21 फरवरी को मुकम्मल हड़ताल की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।  आज की गेट रैली में अवतार सिंह, विजय कुमार, मनबीर सिंह व विश्वनाथ एटक, परमजीत कोहाड़, प्रदीप कुमार, जगदीप सिंह, राजिन्द्र सिंह व जगरूप सिंह कॉन्टै्रक्ट वर्कर्ज यूनियन मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!