Subscribe Now!

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के हलके में चोर बेखौफ

  • पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के हलके में चोर बेखौफ
You Are HereFirozepur
Monday, February 12, 2018-9:33 AM

जलालाबाद(मिक्की): क्षेत्र में आए दिन बढ़ रही चोरी की वारदातों के कारण लोगों में भारी रोष देखने को मिल रहा है और पंजाब पुलिस की धीमी कार्यप्रणाली से निराश हलका निवासियों ने पूर्व उपमुख्यमंत्री व हलका विधायक सुखबीर सिंह बादल के आगे हलका जलालाबाद का हाल जानने की गुहार लगाई है।

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में सरगर्म चोर गिरोह ने गत रात्रि के दौरान शहर में स्थित शिवालिक स्कूल के समीप एक घर को निशाना बनाया। चोरी संबंधी जानकारी देते हुए सोनू महंत ने बताया कि उनके घर में गत रात्रि कुछ अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए घर में लगे दो ए.सी. (1 विंडो व 1 स्पिल्ट ए.सी.) चोरी कर लिए व इस के अलावा घर में पड़ी करीब 10 गट्टे गेहूं व 8 गट्टे सरसों भी चोरी कर ली गई। इस चोरी संबंधी उन्हें आज सुबह के समय पता लगा व उनके द्वारा स्थानीय थाना सिटी में चोरी संबंधी सूचना दे दी गई है। घटना की सूचना प्राप्त होने पर थाना सिटी के ए.एस.आई. हरदेव सिंह बेदी द्वारा पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू कर दी गई।

क्या कहते हैं डी.एस.पी. अमरजीत सिंह
बढ़ रही चोरी की वारदातों संबंधी डी.एस.पी. अमरजीत सिंह ने कहा कि समाज विरोधी तत्वों को किसी हालत में सरगर्म नहीं होने दिया जाएगा व उक्त चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों को काबू करके चोरी किया सामान जल्द से जल्द बरामद किया जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन