नहीं रुक रही बेअदबी की घटनाएं, श्री गुटका साहिब के अंग फाड़ कर गली में बिखेरे

Edited By Updated: 30 Aug, 2016 07:39 PM

not stopping incidents of disrespectful mr gutka sahib tear limbs scattered in the street

शरारती तत्वों की तरफ से गांव दौलतपुरा नीवा में बीते कुछ दिनों से श्री गुटका साबिह के पवित्र अंगों की जा रही...

तलवंडी भाई (गुलाटी): शरारती तत्वों की तरफ से गांव दौलतपुरा नीवा में बीते कुछ दिनों से श्री गुटका साबिह के पवित्र अंगों की जा रही बेअदबी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज दोपहर को भी गांव के गुरुद्वारा साहिब के सामने वाली गली में श्री गुटका साहिब के पवित्र अंग मिले। इस से पहले सोमवार की सुबह भी श्री गुटका साहिब के अंग बाजार में दुकानों के आगे बिखरे मिले थे और इस से पहले इस गांव में 22 अगस्त की सुबह को भी इस तरह की दुखदाई घटना सामने आई थी और पुलिस ने उस व्यक्त इस संबंध में एक युवक को काबू करके मामला दर्ज किया था। 

 
इस गांव में पिछले आठ दिनों से घट रही इन दुखदाई घटनाओं के कारण सिख संगतों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। इस संबंध में श्री गुरु ग्रंथ साहिब सत्कार कमेटी के नेता बाबा रेशम सिंह खुखराना और सिख नेता घटना स्थान पर पहुंचे और इस घटना की निंदा की। इस मौके पर बाबा रेशम सिंह ने बताया कि पंजाब में श्री गुटका साहिब की बेअदबी की यह 75 भी दुखदाई घटना है। इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। मंगलवार को डी.जी.पी. की तरफ से दो दिनों में आरोपियों को काबू करने बारे भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए और श्री गुटका साहिब की बेअदबी करने वालों को मौत की सजा दी जाए।
 
आरोपियों को जल्द काबू किया जाएगा: खट्टड़ा
श्री गुटका साहिब के अंगों की बेअदबी के मामले संबंधी मंगलवार को दूसरे दिन गांव दौलतपुरा नीवा में पहुंचे डी.आई.जी. फिरोजपुर रेंज रणबीर सिंह खट्टडा ने सिख संगतों को भरोसा दिलाया कि इस मामले में आरोपियों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी। पुलिस की तरफ से बारीकी के साथ सभी मामलों की जांच की जा रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!