वैलेंटाइन्स वीक पर टैडी गिफ्ट कर करें अपने प्यार को ओर गहरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Feb, 2018 04:17 PM

make teddy day valentines week deepen your love

वैलेंटाइन्स डे वीक को लेकर युवक युवतियों में उत्साह व जोश पूरे जोरों पर है। 10 फरवरी को हैप्पी टैडी डे वैलेंटाइन्स वीक का चौथा दिन होता है। यह दिन हर प्रेमी व प्रेमिका के लिए काफी महत्व रखता है। ...

जलालाबाद(गोयल): वैलेंटाइन्स डे वीक को लेकर युवक युवतियों में उत्साह व जोश पूरे जोरों पर है। 10 फरवरी को हैप्पी टैडी डे वैलेंटाइन्स वीक का चौथा दिन होता है। यह दिन हर प्रेमी व प्रेमिका के लिए काफी महत्व रखता है। 

लड़कियों को बेहद पसंद
लड़कियों को टेडी बीयर काफी पसंद होता है। बहुत सी लड़कियां टेडी को लेकर सोना पसंद करती हैं। वहीं यह अपनी भावनाओं को जाहिर करने का सबसे बेहतरीन जरिया होता है। कई बार यह सॉफ्ट ट्वाय वो बातें बोल देते हैं जिन्हें कि आप कहने से डरते हैं। यह चुपके से आपके दिल की बात को उन तक पहुंचा देते हैं।

रोमांटिक माहौल बनाने मेें मददगार
आजकल बाजार में कई तरह के रंगों, साइज और क्यूटनेस के हिसाब से टेडी मौजूद हैं। यह उनके चेहरे पर एक मुस्कुराहट लाने में काफी मददगार होते हैं। यह आपके और पार्टनर के बीच एक रोमांटिक माहौल पैदा करने में भी मदद करते हैं। वहीं लड़कियों की बचपन से संबंधित कई यादें इससे जुड़ी होती हैं। 
 

यह टैडी हैं खास
आप उन्हें प्यारा सा अहसास दिलाने के लिए अपने दिल की बात एक टेडी बीयर वाले ग्रीटिंग कार्ड में लिखकर दे सकते हैं। अगर उन्हें अपनी भावनाओं का अहसास दिलाना चाहते हैं तो आई लव यू सो मच वाला कार्ड दे सकते हैं। अगर उन्हें ऐसा कोई गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं जो हमेशा उनके पास रहे तो टेडी बीयर के साथ प्यार भरी लाइनों वाला कॉफी मग दे सकते हैं। हमारे जीवन में सबसे कीमती होता है समय। ऐसे में आप उन्हें टेडी बीयर वाली दीवार घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप एक नहीं दो टेडी देना चाहते हैं तो लव टेडीज आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। अगर आप थोड़ा सा मंहगा और अच्छा सा गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो टेडिज एव्रीवेयर हैंपर आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन है। इसमें आपको टेडी बियर की चेन के साथ, चॉकलेट, सफेद कॉफी मग और प्लास्टिक बैग मिलेगा। 

यू मनाएंगे युवा अपना टैडी डे
हैप्पी टैडी मनाने की युवाओं ने खास तैयारी की है। किरन ने बताया कि पति की तरफ से उसे पहले दिन एक गुलाबों का प्यारा सा बुक्का मिला। उन्होंने अपने प्यार को तो बयान कर दिया अब मेरी बारी है। टैडी डे के लिए मैंने सरप्राइज प्लान किया है। पूजा ने कहा कि वैसे तो मेरा कोई ब्वायफैंड नहीं है लेकिन ये दिन में अपने दोस्तों के साथ सेलीब्रेट करेगी।

हर टैडी का अपना महत्व
-नीलें रंग के टेडी बीयर का मतलब होता है आपका प्यार बहुत गहरा है।
-ग्रीन कलर के टेडी बीयर बताता है कि वो आपका इंतजार कर रहे हैं।
-लाल रंग के टेडी बीयर बताता है कि प्यार हवाओं में घुला हुआ है।
-काले रंग का टेडी बीयर प्यार के प्रस्ताव का रिजेक्ट होने का चिह्न है।
-सफेद रंग का टेडी बीयर बताता है कि लवर पहले से ही बुक है।
-ऑरेंज टेडी बीयर का मतलब होता है वो आपको प्रपोज करने वाले हैं।
-पिंक टेडी बीयर आपको बताता है कि आपका प्रपोजल फाइनली उन्होंने स्वीकार कर लिया है।
-पर्पल टेडी बीयर का मतलब होता है कि आपको अगली बार फिर ट्राई करना पड़ेगा।
-येलो टेडी बीयर का मतलब है उन्होंने आपसे रिलेशनशिप खत्म कर लिया है।
-ब्राउन टेडी बीयर दिल टूटने की निशानी है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!