लोगों के लिए मुसीबत बनें छप्पड़

Edited By Updated: 29 Jun, 2016 10:04 AM

being a nuisance to people chhapd

शहर के बड़े हिस्से का गंदा पानी समेटने में अहम ...

कोटकपूरा(नरिन्द्र): शहर के बड़े हिस्से का गंदा पानी समेटने में अहम योगदान देने वाले शहर के अलग-अलग इलाकों में बने छप्पड़ गंदगी व गंदे पानी को लेकर लोगों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। इन छप्पड़ों में पड़ी गंदगी व भारी बदबू के कारण नजदीकी आबादी को भी भारी परेशानी आ रही है। इसके अलावा सफाई न होने व कूड़ा-कर्कट इनके आस-पास बिखरा होने के कारण इलाके के  सौंदर्य पर भी बुरा असर पड़ रहा है।

शहर के वार्ड नंबर-17 में रोज गार्डन बनाने के लिए 1995 में उस समय के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह द्वारा इसका नींव पत्थर  रखा गया था । रोज गार्डन 6 एकड़ के करीब पड़ी सरकारी खाली जमीन पर बनना था परंतु समय की सरकारों द्वारा ध्यान न देने के कारण  इस जगह ने एक बड़े छप्पड़ का रूप धारण कर लिया है।  

ठाड़ा वाला अगवाड़ नजदीक मोहल्ला जीवन नगर, गुरु अमरदास नगर व गुरु तेग बहादुर नगर में बने हुए इन छप्पड़ों में गंदगी व कूड़ा-कर्कट लगातार बढ़ रहा है।  इसका कारण लंबे समय  से छप्पड़ों की सफाई न होना है। इस संबंधी नगर कौंसिल कोटकपूरा के कार्यसाधक अफसर परमिंद्र सिंह सुखीजा ने बताया कि फरमाह वाले डेरे नजदीक व जीवन नगर वाले छप्पड़ तो सीवरेज के पानी की निकासी वाली डिस्पोजल से जुड़े हुए हैं। आवश्यकतानुसार समय-समय पर सफाई करवाई जाती है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!