Subscribe Now!

9वीं कक्षा के छात्रा की मौत का मामलाः DRF टीम द्वारा सुरेंद्र की तलाश जारी

  • 9वीं कक्षा के छात्रा की मौत का मामलाः DRF टीम द्वारा सुरेंद्र की तलाश जारी
You Are HereFaridkot
Friday, January 12, 2018-11:29 AM

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गांव कुराईवाला के रहने वाले 14 वर्षीय स्कूली विद्यार्थी सुरेंद्र सिंह के अगवाकार सोनी सिंह द्वारा सुरेंद्र को सरहिंद नहर में धक्का देने के बाद गिद्दड़बाहा पुलिस लगातार सुरेंद्र की तलाश में जुटी हुई है, जबकि इस काम के लिए आज एन.डी.आर.एफ. की टीम को भी बुलाया गया। 5 दिन पश्चात भी सुरेंद्र का कोई पता नहीं लग सका है, जिस के चलते पारिवारिक सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

‘सोनी सिंह पैसे ले ले परंतु मेरे पुत्र को सही-सलामत वापस कर दे’  
सुरेंद्र के अगवाकार सोनी सिंह के कहने अनुसार कि उसने सुरेंद्र को अगवा करने से कुछ समय बाद ही नहर में धक्का दे दिया था, के बाद भी 5 दिनों से लगातार अपने पुत्र के जिंदा होने की आस लगाए बैठे उसके पिता बूटा सिंह ने कहा कि यदि सोनी सिंह ने केवल पैसों के लिए ही उसके पुत्र को अगवा किया है तो वह उसे 4 लाख रुपए देने के लिए तैयार हैं, परंतु इसके बदले सोनी सिंह उसके पुत्र को सही-सलामत वापस कर दे। 

आरोपी 5 दिन के पुलिस रिमांड पर
इस संबंधी एस.एच.ओ. धर्मपाल शर्मा ने बताया कि आज आरोपी सोनी सिंह को गिद्दड़बाहा अदालत में पेश किया गया था जहां पुलिस की तरफ से सोनी सिंह का 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान सोनी सिंह से अैर पूछताछ की जाएगी, जबकि ए.डी.आर.एफ. की टीम सहित स्थानीय गोताखोरों द्वारा सरहिन्द नहर में से सोनी सिंह की निशानदेही वाली जगह पर सुरेंद्र की तलाश की जा रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन