Subscribe Now!

पागल नहीं है एयरफोर्स स्टेशन में दाखिल हुआ नौजवान

  • पागल नहीं है एयरफोर्स स्टेशन में दाखिल हुआ नौजवान
You Are HereBathinda
Wednesday, February 14, 2018-3:53 PM

बठिंडा (बलविंद्र) : पाकिस्तानी सीमा के निकट अतिसंवेदनशील एयरफोर्स स्टेशन बठिंडा में दीवार फांदकर दाखिल हुआ नौजवान पागल तो बिल्कुल नहीं, यह पुलिस की पूछताछ दौरान साबित हो चुका है। वह पागल होने की एक्टिंग जरूर कर रहा है। यह जासूस है या नहीं, इस बारे फिलहाल शक बना हुआ है। उसके पागल न होने के कई सबूत सामने आते हैं जैसे कि उसने अपने बारे सब कुछ सही-सही बताया, उसने अपने भाई को पहचान लिया। खाने-पीने या बातचीत से नहीं लगता कि वह पागल है। 


उल्लेखनीय है कि हवाई सेना के एयरफोर्स स्टेशन बठिंडा व सिविल एयरफोर्स स्टेशन विर्क कलां की दीवारें एक जगह पर मिलती हैं, जिनकी ऊंचाई सिर्फ 10 फुट है, जहां सरिए बाहर निकले हुए हैं। इसी जगह से 25 वर्षीय रमेश पुत्र रोताश निवासी बडोली उत्तर प्रदेश एयरफोर्स स्टेशन के अंदर दाखिल हो गया, जिसको पकड़ लिया गया। 

डी.एस.पी. ने बताया कि गत दिवस जब रमेश को दोबारा 10 फुट ऊंची दीवार फांदने को कहा गया तो वह बड़ी आसानी से दोबारा दीवार फांदकर स्टेशन के अंदर पहुंच गया। इसी दौरान जब एयरफोर्स के एक सिपाही को वही दीवार फांदकर स्टेशन में दाखिल होने के लिए कहा गया तो सिपाही बड़ी मुश्किल से दीवार फांदकर स्टेशन में दाखिल तो हो सका लेकिन दीवार फांदते समय वह घायल हो गया। 

जिक्रयोग्य है कि फिटनैस के कई पड़ाव पार कर एयरफोर्स का सिपाही बना मुलाजिम 10 फुट ऊंची दीवार को फांदते समय घायल हो जाता है लेकिन एक आम नौजवान जो खुद को पागल कह रहा है, वह दीवार फांद जाता है, वह भी 2 बार। इसलिए शक किया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति 3 महीने से कहीं विशेष सिखलाई ले रहा था और एयरफोर्स स्टेशन में भी किसी विशेष उद्देश्य के लिए ही आया था। जबकि उसके भाई का भी बयान है कि वह 3 महीनों से गायब था। 

इस संबंधी  डी.एस.पी.  गोपाल चंद ने कहा कि हमें रमेश पागल तो नहीं लग रहा, लेकिन हरकतें पागलों जैसी ही है। जिस पर इस तरह यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि मामला एयरफोर्स की सुरक्षा से संबंधित है। इसलिए आरोपी  से पूछताछ जारी है। आरोपी का रिमांड कल खत्म हो जाएगा, जिसका अन्य रिमांड लेकर पूछताछ जारी रखी जाएगी। 
 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन