ब्याज देने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार

Edited By Updated: 30 Nov, 2015 11:53 PM

the interest of the people in the name of the woman arrested swindle

अधिक ब्याज देने के नाम पर लोगों के साथ करोड़ों रुपए की कथित ठगी करके फरार हुए आरोपी की भटिंडा पहुंची पत्नी को पीड़ित लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

भटिंडा: अधिक ब्याज देने के नाम पर लोगों के साथ करोड़ों रुपए की कथित ठगी करके फरार हुए आरोपी की भटिंडा पहुंची पत्नी को पीड़ित लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने उक्त आरोपी के पंचवटी नगर स्थित घर के सामने प्रदर्शन किया व मौके पर पहुंची उसकी पत्नी को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

इस अवसर पर उपस्थित आरोपी के पड़ोसियों सरबजीत कौर, अवतार सिंह, तरसेम सिंह, गुरतेज सिंह, कविता व अन्य लोगों ने बताया कि उक्त आरोपी हेमंत कुमार ने उन्हें अधिक ब्याज देने का लालच देकर उनसे लाखों रुपए बटोर लिए। पड़ोसी होने के कारण उन्होंने उसका विश्वास करके पैसा दे दिया। ऐसा करके उसने अन्य भी कई लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हुए करोड़ों रुपया एकत्रित कर लिया व बाद में वे फरार हो गए। सोमवार को लोगों को पता चला कि उक्त आरोपी की पत्नी निधि अपने पंचवटी नगर स्थित घर पर आई हुई है। पता चलते ही ठगी का शिकार वे लोग उक्त व्यक्ति के घर के सामने एकत्र हो गए व उसकी पत्नी से आरोपी के बारे में पूछताछ की लेकिन सही जवाब न मिलने पर लोगों ने हंगामा कर दिया व पुलिस को बुलाकर उसकी पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया। 
 
लोगों ने पुलिस से मांग की कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें उनका पैसा वापिस दिलवाया जाए। उधर, आरोपी की पत्नी निधि ने बताया कि उसे अपने पति के बारे में कोई जानकारी नहीं है व वह इन दिनों अपनी माता के घर पर रह रही है। उसने बताया कि सोमवार को जब वह अपने घर को देखने पहुंची तो उसे पता चला कि घर में तोड़-फोड़ हुई पड़ी है व घर से कीमती सामान व जेवरात आदि गायब हैं। उसने बताया कि इस बारे में जब उसने आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ करनी चाही तो लोग उसके साथ बहस करने लगे। मौके पर पहुंचे थाना कोतवाली के ए.एस.आई. जगदेव सिंह व ए.एस.आई. निर्मल सिंह ने बताया कि उक्त महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है व मामले की अगली पड़ताल की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!