Subscribe Now!

दुकान मालिक को घायल करके मोबाइल लूटने वाले 3 काबू, 22 मोबाइल बरामद

  • दुकान मालिक को घायल करके मोबाइल लूटने वाले 3 काबू, 22 मोबाइल बरामद
You Are HereBarnala
Thursday, January 18, 2018-3:59 PM

संगरूर (बेदी, बावा) : पुलिस ने मूनक में मोबाइल मालिक पर जानलेवा हमला करके मोबाइल लूटने वाले तीन व्यक्तियों को 22 मोबाइलों सहित काबू किया है। 

 

जानकारी देते जिला पुलिस प्रमुख एस.एस.पी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि 4 दिसंबर 2017 समय तकरीबन 7.50 बजे मनीष जैन पुत्र रमेश जैन निवासी वार्ड नं: 2 ने मुकद्दमा दर्ज करवाया कि उसी का भाई अशीष जैन दुकान बंद करने के लिए तैयारी में था कि एक मोटरसाइकिल पर दो नौजवान आए जिनमें से एक नौजवान ने दुकान में आकर मुदई के भाई आशीष जैन के सिर पर वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया और काउन्टर पर रखे अलग-अलग 25 मोबाइलों से भरे बैग को छीनकर मोटरसाइकिल पर भाग गए। इस संबंधित थाना मूनक में हथियार एक्ट की धाराओं के तहत अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ था। 

 

सिद्धू ने बताया कि अजयपाल सिंह उपकप्तान पुलिस मूनक, थानेदार रमनदीप सिंह मुख्य अफसर थाना मूनक द्वारा मेहनत करके गहराई से तफतीश की गई। दौराने तफतीश 17 जनवरी को थानेदार रमनदीप सिंह मुख्य अफसर थाना मूनक सहित पुलिस पार्टी के गांव लहलकलां दौराने नाकाबंदी दोषी पप्पी सिंह पुत्र भोला निवासी सेखूवास थाना लहरा, जगजीत सिंह पुत्र अजैब सिंह निवासी वार्ड नं. 10 लहरा, जगसीर सिंह उर्फ लभू पुत्र टहल सिंह निवासी लहलखुर्द को मोटरसाइकिल सहित काबू करके गिरफ्तार किया। पप्पी सिंह से एक चाकू, एक पिठू बैग में से 11 मोबाइल फोन, आरोपी जगजीत सिंह के पिठू बैग में से 8 मोबाइल फोन , आरोपी जगसीर के पिठू बैग में से 3 मोबाइल फोन  बरामद करवाए। पुलिस द्वारा आरोपी का रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 

रिचार्ज का बहाना लगाकर किया मालिक को घायल
दौराने पूछताछ यह बात सामने आई कि   घटना वाले दिन तीनों ही आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाखल से तेज हथियार से लैस होकर मूनक में जैन टैलीकाम की दुकान पर पहुंचे। आरोपी जगजीत सिंह मोटरसाइकिल स्टार्ट करके तैयार खड़ा रहा तथा जगसीर सिंह निगरानी के लिए दुकान की साइड पर खड़ा रहा और तीसरा आरोपी पप्पी सिंह ने दुकान में दाखिल होकर आशीष जैन को मोबाइल रिचार्ज करने का बहाना बनाकर  तेज हथियार से वार कर गंभीर घायल कर मोबाइलों से भरे बैग को छीनकर फरार हो गए।  
 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन