दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jan, 2018 08:47 AM

2 dead in road accident

अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो जाने पर थाना अमरगढ़ में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। सहायक थानेदार जगदेव सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह वासी बागड़ीयां थाना अमरगढ़ ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि मेरा...

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो जाने पर थाना अमरगढ़ में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। सहायक थानेदार जगदेव सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह वासी बागड़ीयां थाना अमरगढ़ ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि मेरा मामा शमशेर सिंह पुत्र करतार सिंह वासी गदाईया थाना सदर नाभा अपनी रिश्तेदारी में मिलने के पश्चात वापस अपने गांव गदाईया को आ रहा था तो बाहद गांव मुहम्मदगढ़ में शाम करीब 6.30 बजे एक अज्ञात वाहन के चालक ने अपना वाहन बड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही के साथ मेरे मामा के मोटरसाइकिल में मार दिया, जिससे मेरे मामा शमशेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई व मोटरसाइकिल का भी काफी नुक्सान हो गया।

वहीं एक तेज रफ्तार बस द्वारा स्कूटरी को टक्कर मारने पर एक लड़के की मौत हो जाने पर बस के अज्ञात ड्राइवर विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया गया है।थाना सिटी सहायक थानेदार कृष्ण सिंह ने बताया कि मुद्दई शिंगारा सिंह पुत्र बग्गा सिंह निवासी बग्गूआणा रोड संगरूर ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि उसका लड़का गगनदीप सिंह स्कूटरी पर सवार होकर संगरूर से अपने घर को जा रहा था। जब वह बरनाला रोड ओवरब्रिज पुलिस लाइन वाली साइड पर पहुंचा तो पीछे से बस के अज्ञात ड्राइवर ने तेज रफ्तार व लापरवाही के साथ उसकी स्कूटरी में टक्कर मार दी, जिससे उसके लड़के की मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!