5 दिन से लापता प्रिंस का शव गटर से मिला,मची चीख पुकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Feb, 2018 08:01 AM

the body of the missing prince was found with gutter for 5 days

5 दिनों से लापता चल रहे बटाला रोड के रहने वाले प्रिंस कुमार का शव आज बाईपास पर स्थित एक गटर से बरामद हुआ, जिसकी हालत देख कर लग रहा था कि सबूत मिटाने की खातिर उसके शव को गटर में फैंका गया है। प्रिंस के लापता होने की शिकायत परिवार वालों ने पुलिस को भी...

अमृतसर (संजीव): 5 दिनों से लापता चल रहे बटाला रोड के रहने वाले प्रिंस कुमार का शव आज बाईपास पर स्थित एक गटर से बरामद हुआ, जिसकी हालत देख कर लग रहा था कि सबूत मिटाने की खातिर उसके शव को गटर में फैंका गया है। प्रिंस के लापता होने की शिकायत परिवार वालों ने पुलिस को भी दी थी, मगर कोई कार्रवाई न होने पर आज प्रिंस का शव मिलने उपरांत उसके परिवार व रिश्तेदारों ने चौकी विजय नगर को घेर कर पुलिस के विरुद्ध जमकर रोष प्रदर्शन किया। पुलिस ने जिस जगह से आज प्रिंस का शव बरामद किया वह क्षेत्र चौकी वल्ला के अधीन है। पुलिस के विरुद्ध 3 घंटे चले धरना प्रदर्शन उपरांत मृतक के परिवार की शिकायत पर उनके लड़के को घर से ले जाने वाले उसके दोस्त अजय कुमार के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में ठोस कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर किसी तरह प्रदर्शनकारियों को धरने से उठाया।

क्या है मामला?
परिवार वालों के अनुसार प्रिंस मेहनत-मजदूरी करता था और अक्सर अपने दोस्त अजय के साथ ही काम पर जाता था। 18 फरवरी को भी अजय उसे घर से काम करने के लिए लेकर गया था। देर रात तक जब प्रिंस घर वापिस नहीं पहुंचा और उसका फोन भी बंद आने लगा तो परिवार वालों ने उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी। आज सुबह जब पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक का शव गटर में पड़ा है तो मौके पर पहुंच पुलिस द्वारा शव को बाहर निकाला गया और प्रिंस के परिवार को पहचान के लिए बुलाया गया जहां उसके पिता मलकीत सिंह ने प्रिंस को पहचान लिया, जिसके उपरांत गुस्साए परिवार ने चौकी के बाहर इकट्ठे होकर रास्ता जाम कर दिया। 

कब गया था प्रिंस घर से
प्रिंस कुमार 18 फरवरी को घर से गया था, जिसे उसका दोस्त अजय कुमार लेने आया था। उस दिन के उपरांत प्रिंस लापता हो गया और वापस घर नहीं लौटा। इस संबंध में परिवार वालों ने उसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। 

क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस चौकी के वल्ला के इंचार्ज मुख्तयार सिंह का कहना है कि परिवार वालों की शिकायत पर अजय के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है, जो अभी घर से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने पर प्रिंस की मौत के कारणों का असल खुलासा हो पाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!