Subscribe Now!

पाक से भारत आया लापता नागरिक बरामद,गर्लफ्रेंड के साथ होटल में गया था वेलेंटाइन डे मनाने

  • पाक से भारत आया लापता नागरिक बरामद,गर्लफ्रेंड के साथ होटल में गया था वेलेंटाइन डे मनाने
You Are HereAmritsar
Thursday, February 15, 2018-11:01 AM

अमृतसर (संजीव): भारत के तीर्थस्थलों के दर्शनों हेतु पाकिस्तान से आए हिन्दुओं के जत्थे में शामिल विक्की निवासी गद्दावर बलोचिस्तान, पाकिस्तान को आज पुलिस ने स्थानीय एक होटल से बरामद कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर बनी अपनी एक दोस्त से मिलने के लिए गत रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में जत्थे से गायब हो गया था। विक्की ने बताया कि वह अपनी फेसबुक फ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मनाने गया था और उन्होंने एक होटल में पूरी रात गुजारी। जानकारी के अनुसार उसके गायब होने की सूचना पर जिला पुलिस व सुरक्षा एजैंसियों में हड़कम्प की स्थिति पैदा हो गई थी।

रात भर पुलिस की विभिन्न टीमें विक्की की तलाश में अमृतसर के सभी होटलों व गैस्ट हाऊसों को खंगालती रहीं, जबकि आज सुबह उसे उसकी दोस्त के साथ बरामद कर लिया गया। विक्की ने बताया कि वह अपनी गुजराती गर्लफ्रैंड़ के साथ वेलेंटाइन डे मना रहा था। पुलिस ने विक्की का पासपोर्ट व अन्य कागजात जब्त कर उसे हर जांच में शामिल होने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के अनुसार विक्की बलोचिस्तान के गद्दावर शहर का रहने वाला है जिसकी सोशल मीडिया में तीन पत्ती गेम के जरिए गुजरात की रहने वाली एक महिला के साथ दोस्ती हो गई थी। विक्की ने पाकिस्तान से अपने जत्थे में आने की सूचना पहले ही महिला को दे रखी थी। सोमवार को पाकिस्तान से 140 श्रद्धालुओं का जत्था भारत पहुंचा, जिसके ठहरने का पूरा प्रबंध स्थानीय दुग्र्याणा तीर्थ में किया गया था।

जब पुलिस द्वारा जत्थे में शामिल श्रद्धालुओं की गिनती की गई तो उनमें से विक्की गैर-हाजिर था, जिस पर पुलिस व खुफिया एजैंसियों के हाथ-पैर फूलने शुरू हो गए। उच्च अधिकारियों द्वारा तुरंत टीमों का गठन कर दिया गया और विक्की की तलाश में पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे को खंगालने लगी। इस दौरान दुग्र्याणा तीर्थ में पड़े विक्की के सामान की जांच की गई, जिसमें पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस का कहना है कि विक्की का पासपोर्ट व कागजात जांच के लिए जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस के साथ-साथ सुरक्षा एजैंसियां भी विक्की से पूछताछ कर रही हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन