मजीठिया ने साधा कैप्टन पर निशाना, कुछ इस तरह उड़ाया मजाक

Edited By Updated: 16 Sep, 2016 08:45 PM

majithia captain shuffle aiming at something like this made a mockery

पंजाब के राजस्व एवं लोक संपर्क मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस की कोमा से बाहर आने की कोई उम्मीद नहीं है तथा...

मजीठा: पंजाब के राजस्व एवं लोक संपर्क मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस की कोमा से बाहर आने की कोई उम्मीद नहीं है तथा वह लोगों का भरोसा खो चुकी है। मजीठा के गांव सोहियें कलां में गांव के विकास कामों के लिए 1.18 करोड़ रुपए की अनुदान राशि देने आए मजीठिया ने पत्रकारों से कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रधान द्वारा रोजमर्रा की 50 बैठकें करने के ऐलान पर टिप्पणी करते कहा कि कैप्टन के उक्त घोषणा बौखलाहट का ही नतीजा है। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता लग चुका है कि उनकी जमीन पूरी तरह खिसक चुकी है और कैप्टन की फिर सता में आने की सभी उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि ईद का चांद भी समय आने पर नजर आ जाता है लेकिन कैप्टन का हाल इस से भी अलग है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का रिकार्ड बताता है कि कांग्रेस के लोकसभा में अमरिन्दर सिंह ने मई 2014 से अब तक के 10 सत्रों के 231 बैठकों में से सिर्फ 11 बैठकों में ही अपनी शकल दिखाई। 
 
सता में रहते जिन्होने मंत्रियों को मिलने का समय नहीं दिया उससे इतनी बैठकों की उम्मीद अपने आप में ही मूर्खता है। मजीठिया ने कहा कि कैप्टन को चाहिए कि वह दूसरी पार्टियों पर टिप्पणी करने से पहले बिखर रही कांग्रेस को संभालें। लोक विरोधी नीतियां अपनाने वाली कांग्रेस को आज यह ङ्क्षचतन करने की जरूरत है कि लोग उसे इतनी बुरी तरह क्यों नकार रहे हैं।
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!