बादल परिवार की जायदाद 80 एकड़ से शुरू होकर 4 हजार करोड़ हुई : कै . अमरेन्द्र

Edited By Updated: 11 Sep, 2015 03:05 PM

article

पंजाब के पूर्व मुंख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब के हर कारोबार में बादल परिवार धीरे -धीरे कब्जा कर...

अमृतसर : पंजाब के पूर्व मुंख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब के हर कारोबार में बादल परिवार धीरे -धीरे कब्जा कर रहा है जिसके कारण उसकी आमदन के साथ- साथ संपति में भी वृद्धि हो रही है । जो बादल परिवार यह कहता नहीं अघाता कि हमने तो पंजाब की सेवा के लिए ही जन्म लिया है, इस सेवा बदले इस परिवार की जायदाद 80 एकड़ से शुरू होकर 4 हजार करोड़ हो गई है तो इनकी सेवा का पंजाब को यह खामियाजा भुगतना पड़ा है कि आज पंजाब पर 125 लाख करोड़ का कर्ज हो गया है ।

ये शब्द आज कांग्रेस द्वारा हलका बाबा बकाला साहिब के इंचार्ज और पूर्व चेयरमैन रणजीत सिंह छज्जलवड्डी के नेतृत्व में रईया दाना मंडी में करवाई मिशन-2017 ललकार रैली दौरान संबोधित करते कहे । उन्होंने कहा कि बादल परिवार, इनके रिश्तेदार मजीठिया ने पंजाब में केबल, ट्रांसपोर्ट, रेत, बजरी, शराब पर कब्जा किया हुआ है। उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाया कि उनकी आज की कांफ्रैंस को नाकाम करने के लिए जैनरेटर की डीजल पाइप काट दी गई ।

इस दौरान उन्होंने आज की कांफ्रैंस की सफलता के लिए रणजीत सिंह छज्जलवड्डी, उनके लड़के सतिन्द्रबीर सिंह छज्जलवड्डी और साथी कांग्रेसी वर्करों को बधाई दी । इस दौरान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के समक्ष रणजीत सिंह छज्जलवड्डी ने हलका बाबा बकाला से संबंधित कुछ मांगें रखीं जिन पर केन्द्रीय मंत्रियों से विचार करने की मांग की गई।इस मौके पर सतिन्द्रबीर सिंह छज्जलवड्डी, रमन बहल, सुखबिन्द्र सिंह सुख सरकारिया, रमनजीत सिंह सिक्की, सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, दर्शन सिंह बराड़ पांचों विधायक, गुरजीत सिंह औजला जिला प्रधान, हरजिन्द्र सिंह ठेकेदार, हरप्रताप सिंह अजनाला ने भी संबोधित किया।

मंच संचालन अरजनबीर सिंह सरां व हरप्रताप सिंह अजनाला ने किया। इस अवसर पर तरसेम सिंह डी.सी., सविन्द्र सिंह कत्थूनंगल, भगवंतपाल सिंह सच्चर, सुच्चा सिंह पहलवान, अशोक मन्नन, हरपाल सिंह चौहान, भाग सिंह आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!