लंदन से अकेले इंडिया आ पहुंचा यह मासूम, हिम्मत देख हर कोर्इ हैरान

Edited By Updated: 27 Jul, 2016 05:40 PM

Boy Come India From London

हर मां-बाप का सपना होता है कि वह अपने बच्चे को हर खुशी दें, जिससे वह कभी यह न सोच सके कि उसके मां-बाप ने उसकी

अमृतसरः हर मां-बाप का सपना होता है कि वह अपने बच्चे को हर खुशी दें,जिससे वह कभी यह न सोच सके कि उसके मां-बाप ने उसकी कोर्इ इच्छा पूरी नहीं की। कुछ ऐसी ही सोच रखने लंदन के एक दंपति ने अपने 6 साल के बच्चे को अकेले इंडिया भेज दिया।

 

सूत्रों के अनुसार दादा-दादी से मिलने की चाहत में लंदन से समीक्ष नामक बच्चा 10 घंटे की हवाई यात्रा करके अमृतसर पहुंच गया। समीक्ष को गर्मी की छुट्टियां हुर्इ तो उसने मम्मी-पापा से इंडिया चलने के लिए कहा। चूंकि वह दोनों नौकरी करते हैं और काम की वजह से फिलहाल भारत नहीं आ सकते थे लेकिन वह अपने बच्चे की इच्छा के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। इसके चलते दोनों ने समीक्ष से पूछा कि क्या वह अकेले इंडिया जाना चाहेगा तो उसने तुरंत बड़ी खुशी से हामी भर दी।

 

एक निजी चैनल की खबर के अनुसार समीक्ष के पिता ने एयर इंडिया के दफ्तर में जाकर इस बारे बात की तो उन्होंने कहा कि बच्चे को बड़े आराम से अमृतसर पहुंचा दिया जाएगा। उधर, अपने पौते से मिलने के लिए तड़प रहे दादा-दादी  फ्लाइट के पहुंचने से कर्इ घंटे पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंचे गए। जैसे ही एयर इंडिया के एक अधिकारी ने समीक्ष को उनके हवाले किया, वह दादा-दादी से लिपट गया। लगभग सवा महीने की छुट्टियां बिता कर समीक्ष 31 अगस्त को वापस लंदन लौट जाएगा। वहीं दादा-दादी का कहना है कि वह अपने पोते की हिम्मत देखकर दंग रह गए। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!